कलेक्टर ने विद्यार्थियों की सफलता के लिए बधाई दी

बारहवीं बोर्ड परीक्षा में जिले के विद्यार्थियों ने लहराया परचम
कवर्धा। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा जारी कक्षा बारहवीं के परीक्षा परिणाम में कबीरधाम जिले के 02 विद्यार्थियों ने टॉप-10 में स्थान प्राप्त कर बाजी मारी है। कक्षा बारहवीं के 02 विद्यार्थी ने नौवा स्थान बनाकर प्रदेश में कबीरधाम जिले का नाम रौशन किया है। कक्षा बारहवीं बोर्ड परीक्षा में सर्वोच्च अंक पाकर प्रदेश में कबीरधाम जिले का नाम रौशन करने वाले विद्यार्थियों को कलेक्टर जनमेजय महोबे ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
कक्षा 12 वीं बोर्ड परीक्षा में स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल बोड़ला की छात्रा यमुना ने जिले में सर्वोच्चतम 95.20 प्रतिशत हासिल कर प्रदेश के टॉप टेन सूची में नौवा स्थान पर अपना मुकाम बनाया है। वहीं स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल कवर्धा की छात्रा रिफा जावेरी ने 95.20 प्रतिशत प्राप्त कर टॉप टेन सूची में 09 स्थान पर अपना मुकाम बनाया है। कलेक्टर जनमेजय महोबे ने जिले के विद्यार्थियों की सफलता पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने कहा कि कबीरधाम हायर सेकेण्डरी की परीक्षा परिणाम में जिले के 02 विद्यार्थियों ने टॉप-10 में जगह बनाकर जिले को गौरवान्वित किया है। उन्होंने जिले के सभी सफल विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
उन्होंने अनुर्त्तीण हुए छात्रों के लिए भी संदेश जारी किया है। उन्होने कहा कि अपने लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करें, असफल होने पर निराश नही होना चाहिए, पुनः प्रयास करना चाहिए। हार नहीं मानना चाहिए। कड़ी परिश्रम और सच्चे लगन से पढ़ाई करेंगे और शिक्षकों के द्वारा दिए गए मार्गदर्शन पर चलेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी। परीक्षा परिणामों से किसी भी विद्यार्थियों को हताशा एवं निराशा नहीं होनी चाहिए।