ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

इन्दौर । लोकसभा निर्वाचन 2024 के संबंध में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में लोकतंत्र के रंग (वोटिंग का पर्व-इंदौर का गर्व) थीम पर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का प्रारंभ रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ हुआ। इस कार्यक्रम का उद्देश्य मतदान के प्रति लोगों में जागरूकता लाना है।
ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में संभागायुक्त दीपक सिंह, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह,आयुक्त नगर निगम शिवम वर्मा, स्वीप के नोडल तथा जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सिद्धार्थ जैन, स्मार्ट सिटी के सीईओ दिव्यांक सिंह, सुशील दोषी, गुंजन शर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।
स्‍वीप गतिविधियों अन्‍तर्गत लोकसभा निर्वाचन में इंदौर जिले में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्‍य से इंदौर जिला निर्वाचन कार्यालय, जिला प्रशासन, नगर पालिक निगम एवं इन्‍दौर स्मार्ट सिटी द्वारा शहर के कॉन्टेंट क्रिएटर्स, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और रेडियो जॉकी के लिए ‘लोकतंत्र के रंग’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 में सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों का उपयोग कर मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरूक करने के विषय पर चर्चा की गई। इस अवसर पर मतदान की शपथ भी दिलायी गई।